गोमतीनगर लखनऊ रुपये न देने पर व्यापारी की पत्नी की हत्या, कुत्ता भी घायल

Newspoint24.com/newsdesk

  • बेटियों ने कमरे में कैद कर खुद को बचाई जान 
  • मालकिन को बचाने के लिए पहुंचे कुत्ते पर भी हमलावार ने किया हमला 

लखनऊ। गोमतीनगर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक बढ़ई (कारपेंटर) ने रुपये न देने पर व्यापारी की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मालकिन को बचाने के लिए पहुंचे कुत्ते पर भी हमलावार ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। जबकि दो बेटियों ने खुद को कमरे में बंद करके अपनी जान बचाई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। 

विश्चवास खंड में रहने वाले डॉ. हर्ष अग्रवाल गणेशगंज और ट्रांसपोर्ट नगर में इंटरनेशनल ट्रेड सेंटर (आइटीसी) लिमिटेड कंपनी की सामग्री का थोक व्यापार करते हैं। उनके परिवार में पत्नी रुचि बेटी प्रियांशी, वामिका और नौकर नंदलाल रहते हैं। 

उन्होंने बताया कि घर में फर्नीचर का काम करवा रहे हैं। बुधवार को कारपेंटर गुलफाम काम कर रहा था। बेटियों से जानकारी मिली कि गुलफाम द्वितीय तल स्थित रुचि के बेडरूम में गया और रुपयों की मांग शुरु कर दी। रुपये बाद में देने को कहा तो इस दौरान दोनों में बहस शुरु हो गई। 

इस दौरान गुलफाम ने हाथ में लिए हथियार से रुचि को जान से मारने की धमकी दी तो वह डर गईं और कहा कि उसे जो चाहिये वो ले लें। मां की चीख सुनने पर बेटियां दौड़ी तो वहां का नजारा देखकर खुद को कमरे में कैदकर अपनी जान बचाई। बेटियों ने इसकी जानकारी पिता और पड़ोसियों को दी। वारदात के बाद जब हमलावर नीचे उतरकर भाग रहा था तो कुत्ते ने उस पर हमला बोल दिया। इस पर हमलावर ने कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। मौका पाकर गुलफाम भागने लगा तो पड़ोसियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि आरोपित गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share this story