फतेहपुर: चोरी की नीयत से आये बदमाशों ने ईंट से कूचलकर की वृद्ध की हत्या

फतेहपुर: चोरी की नीयत से आये बदमाशों ने ईंट से कूचलकर की वृद्ध की हत्या

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

फतेहपुर। जिले में रविवार की बीती रात घर में सो रहे वृद्ध की घर में चोरी की नीयत से घुसे बदमाशों ने ईंट से सिर कुचलकर हत्या करने के बाद घर का सामान चोरी कर ले गये।आसपास के अन्य दो घरों में भी चोरी की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है।

सदर कोतवाली के मोहल्ला राधानगर निवासी बलबीर सिंह (67) का शव आज सुबह घर में खून से लथपथ पड़ा मिलने पर मोहल्लेवासियों में हड़कंप मच गया। चोरी की नीयत से आये बदमाशों ने मृतक के घर सहित बगल के दो घरों में चोरी की वारदात की। जिसमें लाखों का सामान चोरी कर ले गये।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की नीयत आये बदमाशों ने बगल के दो घरों में चोरी करने के बाद जब वृद्ध बलबीर सिंह के घर घुसे तो बलबीर सिंह के जग जाने पर और शोर मचाने की आशंका में गृहस्वामी बलबीर की ईंट से सिर कुचलकर हत्या की होगी।

घटना की जानकारी होते ही राधानगर पुलिस चौकी प्रभारी मय फोर्स के मौके पर पहुंच कर हत्या व चोरी के मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जायेगी।

Share this story