फतेहपुर: ब्लेड से गला काट कर नाबालिग किशोरी की हत्या

Fatehpur: Minor girl murdered by slitting her throat with a blade

Newspoint24/संवाददाता  

 परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या किये जाने की आशंका की व्यक्त

फतेहपुर । जिले में शनिवार को शौंच के लिए गई एक नाबालिग किशोरी का हत्यायुक्त शव सरसों के खेत से बरामद हुआ है। शव के करीब ब्लेड मिलने से आशंका है कि किशोरी की ब्लेड से हत्यारे ने गला काटकर हत्या की होगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जांच कर रही है।

ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा गांव निवासी 15 वर्षीया एक नाबालिग किशोरी शानिवर की दोपहर बाद घर से गांव के बाहर शौंच क्रिया के लिए खेतों की तरफ गई थी। काफी देर जब वह घर वापस नही लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने किशोरी के शव का एक सरसों के खेतों में अस्त व्यस्त अवस्था में पड़ा देख परिजनों को इसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुंचे परिजन शव देख बदहवास हो गये। वहीं परिजनों ने दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य संकलन कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि किशोरी का हत्यायुक्त शव गांव के बाहर सरसों के खेत में बरामद हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शीघ्र ही घटना के हमलावरों का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : 

जौनपुर : युवक ने खुद रचा अपने अपहरण का नाटक
 

Share this story