बागपत में संदिग्ध हालत में बुजुर्ग भाजपा नेता का शव कमरे से बरामद,हत्या की आशंका

बागपत में संदिग्ध हालत में बुजुर्ग भाजपा नेता का शव कमरे से बरामद,हत्या की आशंका

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 


बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बड़ौत कस्बे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता व पूर्व प्रधानाचार्य डा0 आत्मराम तोमर की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई ,उनका शव कमरे से बरामद किया गया है, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।


पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादोन ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कल रात श्री तोमर के पुत्र जो मेरठ में डाक्टर की सूचना पर पुलिस उनके बड़ौत स्थित आवास पर पहुंची और कमरे का ताला तोड़कर अन्दर गई तो उनके पिता 75 वर्षीय श्री ताेमर का शव बरामद किया ,उनके गले पर तौलिया लिपटा था।


उन्होंने बताया कि परिजनों ने एक रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि श्री तोमर के घर से उनकी स्कार्पियों भी गायब मिली है। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि श्री ताेमर का शव एक दिन पुराना लग रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम मौजूद है। पुलिस जांच में लगी है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में मामला लेन-देन का है।


इस बीच श्री तोमर के परिजनों ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार शनिवार को किया जाएगा। परिजनों ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेल खंगाल रही है।
गौरतलब है कि भाजपा नेता व जनता वैदिक इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. आत्मराम तोमर मूलरूप से बिजरौल गांव के रहने वाले थे। फिलहाल वे नगर की बिजरौल रोड पर रह रहे थे। श्री तोमर छपरौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके थे। उनकी मृत्यु की सूचना मिलने पर पार्टी के अलावा उनके परिचितों का तांता लगा है।
 

Share this story