90 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में इवोक इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का डायरेक्टर अरेस्ट 

Director of Evok Infra Private Limited Company arrested for cheating of Rs 90 lakh

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

 

लखनऊ। गोमतीनगर पुलिस ने प्लाट दिलाने के नाम पर 90 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में इवोक इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक सुनील तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। वह चार माह से फरार चल रहा था। इंस्पेक्टर गोमतीनगर केके तिवारी ने बताया कि वर्ष 2016 में जानकीपुरम विस्तार निवासी रामशब्द जमीन खरीदना चाह रहे थे। उन्हें विनयखंड स्थित इवोक इंफ्रा कंपनी के बारे में जानकारी हुई। उनकी कंपनी के निदेशक सुनील तिवारी और प्रदीप से मुलाकात हुई।

रामशब्द ने बताया कि दोनों सुशांत गोल्फ सिटी में रहते थे। प्लाट खरीदने की मंशा जाहिर की तो उन्होंने बताया कि वह कुटुंब रेजीडेंसी बना रहे हैं। रामशब्द को कंपनी के विनयखंड स्थित दफ्तर में बुलाया। वहां पर कुटुंब रेजीडेंसी में एक कालोनी 90 लाख रुपये में तय हुई। इसके बाद कई किस्तों में रामशब्द ने सारा भुगतान किया। आरोप है कि रुपये लेने के बाद सुनील ने रजिस्ट्री नहीं की। दबाव बनाने पर टाल मटोल करने लगे। कुछ दिन बाद आफिस भी बंद हो गया।

काफी तलाश के बाद सुनील से मुलाकात हुई तो उन्होंने नया आफिस खोलने की बात बताई और जल्द ही रजिस्ट्री के लिए कहा। इसके बाद फिर सुनील गायब हो गया। ठगी की आशंका होने पर मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को देकर लिखित शिकायत की। इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत के आधार पर सुनील, प्रदीप, आलोक शुक्ला, शिवम सोनी, मनीष शर्मा, विजय यादव और प्रशांत पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया। सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया और अन्य की तलाश की जा रही है।

Share this story