कौशाम्बी में मिली युवक की लाश,आसनाई में हत्या की आशंका

Newspoint24 / newsdesk

Newspoint24 / newsdesk

कौशाम्बी । कोखराज थाना क्षेत्र के कसिया पूरब गांव में 19 वर्षीय युवक का शव शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त गांव के इरफ़ान अहमद पुत्र अरबाज अहमद के रूप में की है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस की प्राइमरी जांच में असनाई की बात सामने आ रही है।

मूरतगंज ब्लाक क्षेत्र के कसिया पूरब गांव में रहने वाले अरबाज अहमद पेशे से व्यापारी है। गुरुवार की शाम बेटा इरफ़ान घर से बिना बताये कही चला गया। पूरी रात घर वालों ने इरफ़ान की तलाश रिस्तेदारी और दोस्तों के घर की, लेकिन इरफ़ान का पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह खेत गए ग्रामीणों ने लाश देखी। जिसकी पहचान इरफ़ान के रूप में घर वालो ने की। मौके पर पहुंची पुलिस ने इरफ़ान के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस की प्राइमरी जांच में इरफ़ान के सर और शरीर के कई हिस्से में चोट के निशान मिले ही। जिससे यह प्रतीत होता है कि उसकी हत्या पीट-पीट कर की गई है।

इंस्पेक्टर कोखराज ज्ञान सिंह ने बताया, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराई जा रही है। युवक की हत्या कब और कैसे की गई है यह रिपोर्ट आने पर स्पस्ट होगा। फिलहाल मौके के पीछे आसनाई जैसी बातो का सुराग लगा है। जांच जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार

Share this story