क्रिकेट खेल रहे दो भाइयों को दबंगों ने मारी गोली, तीनों मेडिकल कॉलेज रेफर

newspoint24.com / newsdesk Bullies shot two brothers playing cricket, all three referred to medical colleges

Newspoint24.com / newsdesk 

पुत्रों को बचाने पहुंचा पिता भी मारपीट से घायल 

हमीरपुर। जरिया थाना क्षेत्र के इन्दरपुरा गांव में बाइक चोरी को लेकर हुए विवाद के चलते लगभग आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने शनिवार को गांव के बाहर क्रिकेट खेल रहे दो भाइयों को गोली मारकर घायल कर दिया। 

 इस बीच गोलियों की आवाज सुनकर अपने पुत्रों को बचाने पहुंचे पिता को भी मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद सभी घायलों को राठ सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने तीनों लोगों की नाजुक हालत को देखकर उन्हें मेडिकल कॉलेज के लिये रेफर कर दिया।

जरिया क्षेत्र के इन्दरपुरा गांव के निवासी जीतेन्द्र 22 व प्रवेश 20 पुत्र करन जो कि, गांव के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। तभी इसी दौरान लगभग आधा दर्जन से अधिक दबंग वहां पहुंचे और बाइक चोरी को लेकर विवाद करने लगे। विवाद बढ़ने पर दबंगों ने मारपीट कर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे प्रवेश व जीतेन्द्र को गोली लग गई।

इस दौरान उसका पिता करन पुत्र परशुराम 55 अपने पुत्रों को बचाने के लिए पहुंचा तो दबंगों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद सभी घायलों को इलाज हेतू राठ सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार कर उन्हें मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

 वहीं पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। जरिया एसओ राजेश वर्मा ने शनिवार को बताया कि कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।  
 

Share this story