बरेली : बदमाशों ने गोलियों से भूनकर की युवक की हत्या

घटना शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मद इलाके की है। जहां रात लगभग साढ़े 8 बजे बाइक सवार चार बदमाशों ने तमंचे से नारायण कश्यप नाम के युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां दागना शुरू कर दी। युवक के सर पर दो गोली लगी है

 newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

          

बरेली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। सरेआम हुई घटना के बाद हड़कंप मचा गया। फिलहाल पुलिस हत्यारों का पता लगाने में जुटी हुई है।

घटना शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मद इलाके की है। जहां रात लगभग साढ़े 8 बजे बाइक सवार चार बदमाशों ने तमंचे से नारायण कश्यप नाम के युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां दागना शुरू कर दी। युवक के सर पर दो गोली लगी है जबकि 4 गोली उसके सीने में लगी है। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस की माने तो मृतक नारायण कश्यप 10 साल पहले हुई एक हत्या में नामजद आरोपी था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पुरानी रंजिश के चलते ही युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस जल्द ही हत्या के खुलासे का दावा कर रही है।

एसपी एस आनंद ने बताया कि आज नारायण कश्यप नाम के एक युवक की कुछ लोगो ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी हुई तो पूरे शहर की नाकेबंदी करके गहन चैकिंग करवाई गई। उनका कहना है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Share this story