सट्टे का नम्बर न बताने पर किया था बाबा पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk

फिरोजाबाद । थाना नगला सिंघी पुलिस ने आश्रम में रहने वाले बाबा पर जानलेवा हमला करने के आरोपी को मंगलवार की रात गिरफ्तार कर खुलासा के बाद बुधवार को उसे जेल भेजा है।

प्रभारी निरीक्षक नगला सिंघी कमला शंकर ने बताया कि 24 मार्च को ग्राम बझेरा स्थित जय श्री बाबा आश्रम बझेरा पर पूजा अर्चना करने वाले जय श्री बाबा उर्फ नरेश तिवारी पुत्र राधेश्याम तिवारी निवासी नायकपुरा थाना पछांयगांव जिला इटावा को अज्ञात व्यक्ति द्वारा चाकू मारकर घायल कर दिया गया था। घायल के भाई अवधेश तिवारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की गई। विवेचना के दौरान आकाश पुत्र प्रमोद कुमार निवासी 37, पंचवटी विनय नगर बोदला रोड थाना जगदीशपुरा जनपद आगरा का नाम प्रकाश में आया।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान प्रकाश में आये अभियुक्त आकाश को एनएच 2 बनकट कट टूण्डला टौल टैक्स के पास से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक घरेलू चाकू, एक स्कूटी एक्टिवा बरामद की गई है। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि अंतरयामी जय श्री बाबा ने मुझसे सट्टे का नंबर देने के एवज में 21 हजार रूपये ले लिये थे। जिन्हें बाबा वापस नहीं कर रहे थे और न ही सट्टे का नंबर बता रहे थे। इसी वजह से बाबा को जान से मारने की नीयत से अपने साथ लाये घरेलू चाकू से मैंने बाबा की गर्दन पर वार किया था। जिससे बाबा घायल हो गये थे। जिसके बाद मौके से भाग गया था। 

Share this story