कारोबारी को हथियारबंद बदमाशों ने कार सहित किया अगवा

कारोबारी को हथियारबंद बदमाशों ने कार सहित किया अगवा

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में एक कारोबारी को हथियारबंद बदमाशों ने कार सहित अगवा कर लिया। बदमाशों ने कारोबारी से नकदी और मोबाइल लूटने के बाद उसे औचंदी बॉर्डर पर कार से उतार कर उसकी कार लेकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर एक रोहिणी में निवासी नवीन कुमार मिश्रा का कास्मेटिक सामान का डीलर है। उसने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार शाम वह कारोबार के सिलसिले में अपनी बलैनो कार लेकर नरेला जा रहा था।

हेलीपैड रोड पर पहुंचने पर उसकी मां का फोन आया। उसने कार को साइड में कर मां से फोन पर बात करने लगा। अचानक चार युवक वहां पहुंच गए। सभी के हाथ में पिस्टल था।

सभी उसे गोली मारने की धमकी देने लगे। चारों बदमाश जबरदस्ती उसकी कार में बैठ गए। बदमाशों ने उसे पीछे की सीट पर खींच लिया और उससे 50 हजार रुपये और मोबाइल फोन छीन लिया। एक बदमाश ड्राइविंग सीट पर बैठकर कार चलाने लगा।

कुछ किलोमीटर चलने के बाद औचंदी बॉर्डर आ गया, जहां बदमाशों ने उसे जबरदस्ती कार से नीचे उतार दिया और उसकी कार लेकर फरार हो गए। किसी राहगीर की मदद से नवीन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद पीड़ित के बयान पर लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कारोबारी को जहां से अगवा किया गया, वहां से लेकर औचंदी बॉर्डर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

Share this story