चोरी में नाकाम पशु चोर ने धारदार हथियार से की गाय की हत्या, ग्रामीणों ने पकड़ा

# ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी # बिग ब्रेकिंग न्यूज़ इन हिंदी # news in hindi # Latest hindi news # up news in hindi # हिंदी न्यूज़ लाइव # इंडिया न्यूज़ # Newspoint24 com # Failed in theft, the animal thief sharpened # Halia police station area # Raghunath Singh

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ 

मीरजापुर । हलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बबुरा रघुनाथ सिंह ग्राम पंचायत के खोदाईपुर गांव निवासी रविंद्र प्रसाद मिश्र के घर में बंधे पशुओं की चोरी करने आए पशु चोरों ने शुक्रवार की देर रात चोरी करने में नाकाम रहने पर मड़हे में बंधी गाय को किसी हथियार से हमला कर मार डाला। गृहस्वामी ने ग्रामीणों की मदद से गाय की हत्या करने वाले पशु चोर को पकड़ लिया और डायल 112 पर फोन कर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।

बबुरा मड़वा मार्ग स्थित खोदाईपुर बबुरा रघुनाथ सिंह गांव निवासी रविंद्र प्रसाद मिश्र के घर शुक्रवार की देर रात कुछ चोर पशुओं की चोरी करने की नियत से आए थे और घर की लाइट काट दिए थे। पशुओं की छटपटाहट और खटर-पटर की आवाज सुन गृहस्वामी की नींद खुल गई।

टार्च और लाठी लेकर गृहस्वामी बाहर निकलने के लिए दरवाजे के पास पहुंचे तो दरवाजा बाहर से बंद था। अनहोनी की आशंका पर गृहस्वामी रविंद्र ने पड़ोसियों को फोन कर दरवाजा खोलने के लिए बुलाया। पड़ोसियों ने दरवाजा खोला और मड़हे में मौजूद भागने की फिराक में चोर को धर दबोचा।

चोर ने चोरी में नाकाम रहने पर गाय पर हमला कर हत्या कर दिया था। गृहस्वामी ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।

सूचना पर पर पहुंचे उप निरीक्षक सुभाषचंद्र यादव ने घटना की जांच पड़ताल की। गृहस्वामी समेत ग्रामीणों से पूछताछ भी की। गृहस्वामी ने मृत गाय के पोस्टमार्टम के लिए पशु-चिकित्सक को प्रार्थना पत्र दिया और पकड़े गए पशु चोर व उसके अज्ञात साथियों के विरुद्ध थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

गृहस्वामी ने बताया कि पकड़े गए चोर की पहचान विवेक मौर्य उर्फ बब्बे पुत्र रामदेव मौर्य निवासी मड़वा, धनावल के रूप में की गई है। 

Share this story