छपरा में शादी से इंकार करने पर युवती का अश्लील फोटो वायरल करने के आरोपी गिरफ्तार

newspoint24.com/newsdesk

छपरा । शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के टक्कर मोड़ निवासी एक युवक को पुलिस ने युवती का अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

डेढ़ माह पहले उसके खिलाफ उसकी दूर की रिश्तेदारी की एक युवती ने अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। गिरफ्तार युवक भगवान बाजार थाना क्षेत्र के टक्कर मोङ निवासी भृगुनाथ प्रसाद के पुत्र हिमांशु कुमार बताया गया है। इसके पहले भी उसके विरुद्ध भगवान बाजार थाने में युवतियों के अश्लील फोटो वायरल करने की दो प्राथमिकी दर्ज है ।

पहली प्राथमिकी अक्टूबर 2019 में और दूसरी प्राथमिकी जनवरी 2020 में दर्ज कराई गयी थी, जिसमें वह जमानत ले चुका है। तीसरी प्राथमिकी डेढ़ माह पहले दर्ज हुई थी और इस मामले में पुलिस उसे तलाश रही थी। बताया जाता है कि युवती पर वह जबरन शादी करने के लिए दबाव बना रहा था।

युवती ने शादी से इंकार कर दिया। इस बीच उसकी शादी तय हो गयी। इस वजह से उसने उसे बदनाम करने के लिए अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर दिया।

युवती की शादी तय होने पर उसके ससुराल वालों के यहां युवती का अश्लील फोटो भेज दिया, जिसके बाद इसका खुलासा हुआ। इस मामले में पीड़ित युवती के बयान पर भगवान बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज है और पुलिस उसे डेढ़ माह से तलाश रही थी। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार की है। गिरफ्तार युवक को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। 
 

Share this story