टाटा मोटर्स ने कर्नाटका बैंक के साथ की भागीदारी 

newspoint24.com/newsdesk

ग्राहक अब कर्नाटका बैंक की 857 शाखाओं पर उपलब्ध विभिन्न स्कीमों का लाभ अपने वाहन की खरीदी पर ले सकते हैं। इन शाखाओं में 199 अर्द्धशहरी और 67 ग्रामीण शाखाएं शामिल हैं। इस संयुक्त पहल के अंतर्गत ग्राहक बैंक की वेबसाइट पर समय-समय पर अपडेट होने वाले एक्सटर्नल बेंचमार्क लेंडिंग रेट (ईबीएलआर) से जुड़ी ब्याजदर के साथ टाटा मोटर्स के वाहन की ऑन-रोड प्राइसिंग पर 85 प्रतिशत तक के लोन ले सकते हैं। 

इस लोन की अधिकतम अवधि 84 महीने तक हो सकती है। लोन के लिए आवेदन करने वाले लोगों की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। वे आयकर निर्धारिती (इनकम टैक्‍स एसेसी) होने चाहिए। इस स्कीम का लाभ वे ग्राहक भी उठा सकते हैं, जो कृषि से जुड़े हैं और कृषि भूमि के मालिक हैं। प्रवासी भारतीय (एनआरआई) भी इस स्कीम का लाभ उठा सकते हैं।

 टाटा मोटर्स के वाइस प्रेसिडेंट राजन अंबा के मुताबिक हमें उम्मीद है कि यह ऑफर्स ग्राहकों का मनोबल बढ़ाएंगे और कार खरीदने की प्रक्रिया को सभी के लिये ज्यादा सुविधाजनक बनाएंगे। कर्नाटका बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ महाबलेश्वरा एम.एस. के अनुसार यह भागीदारी टाटा मोटर्स के विश्व स्तरीय निर्मित चार पहिया वाहनों के वित्तीय अधिग्रहण के लिए हमारे बैंक को पसंदीदा फाइनेंसियर का दर्जा प्रदान करेगी। 

महाबलेश्वरा के मुताबिक कर्नाटका बैंक अब मौजूदा और नये ग्राहकों के लिये इन-हाउस डेवलप किए गए एक एंड टू एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से कार लोन्स की पेशकश करेगा, जो ग्राहकों की ज्यादा खुशी के लिये प्रमुखता से सोची गई प्रोसेसिंग की तेज क्षमताओं से सुसज्जित है। इस प्रकार यह प्रस्ताव ग्राहक के लिए ज्यादा आकर्षक बन जाता है। इस सुविधा के साथ अब निजी वाहन रखने का हमारे कई ग्राहकों का सपना साकार होगा। मुझे यकीन है कि यह भागीदारी दोनों ब्राण्ड्स की भविष्य की वृद्धि की यात्रा में लाभप्रद होगी।
 

Share this story