रियलमी का नया स्मार्टफोन जीटी नियो 2 बाजार में उतरने को तैयार

रियलमी का नया स्मार्टफोन जीटी नियो 2 बाजार में उतरने को तैयार

Newspoint24 /newsdesk /एजेंसी इनपुट के साथ 



लखनऊ।  त्योहारी मौसम में जानी मानी मोबाइल फोन प्रदाता कंपनी रियलमी ने गुरूवार को अपनी जीटी सीरीज़ में नया सदस्य, रियलमी जीटी नियो 2 5जी पेश किया। इस ब्रांड ने एंटरटेनमेंट एवं गेमिंग की श्रेणियों में नए आकर्षक उत्पादों का अनावरण किया, जिनमें रियलमी 4के स्मार्ट टीवी गूगल स्टिक, रियलमी ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर और रियलमी गेमिंग एक्सेसरीज़ शामिल हैं।


रियलमी.कॉम, फ्लिपकार्ट एवं मेनलाईन चैनल्स पर 17 अक्टूबर की मध्यरात्रि से ग्राहकों के लिये नियो ग्रीन,नियो ब्लू और नियो ब्लैक रंगों में उपलब्ध रियलमी जीटी नियो 2 5जी में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 870 5जी प्रोसेसर है। इसमेंर 64 मेगापिक्सल का एआई ट्रिपल कैमरा, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 7जीबी का डायनामिक रैम एक्सपैंशन, जीटी मोड 2.0 और डिजिटल अर्बन डिज़ाईन है। यह दो स्टोरेज वैरिएंट्स में ग्राहकों के लिए 31,999 रुपये और 35,999 रु. में उपलब्ध होगा।


फ्लिपकार्ट और रियलमी.कॉम पर इन त्योहारों पर उपभोक्ताओं को 7000 रु. तक की छूट (बैंक ऑफर सहित) मिलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए सेल 16 अक्टूबर दोपहर 12ः00 बजे से शुरू होगी। प्रिबुक करने वाले ग्राहकों को 16 अक्टूबर से अपने नज़दीकी स्टोर पर रियलमी जीटी नियो 2 5जी के साथ 5,999 रु. मूल्य की रियलमी वॉच 2 प्रो मुफ्त मिलेगी।


लॉन्च के बारे में श्री माधव शेठ, वाईस प्रेसिडेंट, रियलमी एवं चीफ एक्ज़िक्यूटिव ऑफिसर, रियलमी इंडिया, यूरोप और लेटिन अमेरिका ने कहा, ‘‘रियलमी ने सदैव से आगे छलांग लगाने (डेयर्ड टू लीप अहेड) का साहस किया है और दुनिया के सबसे तेजी से विकसित होते हुए स्मार्टफोन ब्रांड एवं 5जी लीडर के रूप में रियलमी का मानना है कि हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ 5जी अनुभव मिलना चाहिए। हमारा उद्देश्य उन्हें सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन फीचर्स प्रस्तुत करना है। जीटी सीरीज़ में रियलमी जीटी नियो 2 5जी शामिल करने के साथ, हम अपने यूज़र्स को सर्वश्रेष्ठ प्रोसेसर और अत्याधुनिक टेक्नॉलॉजी प्रदान कर रहे हैं।’’


इसके अलावा रियलमी 4के स्मार्ट गूगल टीवी स्टिक में नया गूगल टीवी प्लेटफॉर्म, 4केपी60 सपोर्ट,एचडीएमआई 2.1, क्वाडकोर प्रोसेसर, 2जीबी सुपर रैम, गूगल असिस्टैंट, क्रोमकास्ट है। रियलमी स्मार्ट 4के गूगल टीवी स्टिक 3,999 रु. में मिलेगी और रियलमी फेस्टिवल डेज़ के दौरान यह 17 अक्टूबर, दोपहर 12 बजे से 2,999 रु. में रियलमी.कॉम, फ्लिपकार्ट और मेनलाईन चैनल्स पर मिलेगी।
 

Share this story