श्रीनगर के खानयार इलाके में पुलिस दल पर आतंकी हमला , पुलिस निरीक्षक घायल 

श्रीनगर के खानयार इलाके में पुलिस दल पर आतंकी हमला , पुलिस निरीक्षक घायल

newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

श्रीनगर । जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को एक आतंकवादी हमला हुआ, जिसमें एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गया। अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने बताया कि करीब एक बजकर 35 मिनट के आसपास आतंकवादियों ने खानयार में एक पुलिस नाका पार्टी पर गोलीबारी कर दी।

एक अधिकारी ने बताया कि हमले में खानयार पुलिस थाने के परिवीक्षाधीन (प्रोबेशनरी) उप निरीक्षक अरशद अहमद घायल हो गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया हालांकि उन्होंने इसके बाद दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर की सुरक्षा और विकास कार्यों का जायजा लिया था। केंद्र और केंद्र शासित प्रदेश के शीर्ष अधिकारियों और प्रशासन के साथ उनकी यह बैठक ऐसे समय पर हुई है जब हाल ही में तालिबान ने अफगानिस्तान में नई अंतरिम सरकार के गठन का ऐलान किया है।

इस साल जून से जम्मू क्षेत्र के राजौरी और पुंछ जिलों में घुसपैठ के प्रयासों में तेजी देखी गई है। इस दौरान अलग-अलग मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी भी मारे गए हैं। इससे पहले के ऑपरेशन में तीन जवानों ने भी अपनी जान गंवा दी थी।

Share this story