राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने रविवार की झड़प में मारे गए किसानों के परिवारों से मुलाकात की, लगाया गले 

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने रविवार की झड़प में मारे गए किसानों के परिवारों से मुलाकात की, लगाया गले

Newspoint 24 / newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ 

लखनऊ। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा देर रात लखीमपुर खीरी पहुंचे और रविवार की झड़प में मारे गए किसानों के परिवारों से मुलाकात की। 

राहुल और प्रियंका ने पलिया में लवप्रीत सिंह के परिवार से मुलाकात की। लवप्रीत के परिवार से मुलाकात की। दोनों ने लवप्रीत के माता-पिता को देखकर अपने सीने से लगा लिया। 

राहुल - प्रियंका गांधी और कांग्रेस का काफिला इसके बाद निघासन पहुंचा। जहां राहुल और प्रियंका ने यहां पत्रकार रमन कश्यप के परिवार से मिले। कांग्रेस नेता इसके बाद धौरहरा के गांव रमनदीन पुरवा के शहीद किसान नक्षत्र सिंह के घर गए।

Image

Image

Image

Image

( शहीद पत्रकार रमन कश्यप के परिजनों से मुलाकात कर दर्द साझा किया और भरोसा दिलाया। }


दोनों नेताओं के साथ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और दीपिंदर हुड्डा के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी थे।
प्रियंका ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हमारा संघर्ष इन किसानों के संघर्ष के आगे कुछ भी नहीं है। पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलना चाहिए। प्रशासन को जल्द से जल्द केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार करना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई. मृतकों में चार किसान थे, जिन्हें कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा चलाए जा रहे वाहनों ने कुचल दिया था। जवाब में, किसानों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को वाहनों से खींच लिया और कथित तौर पर उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Share this story