नारायण राणे का दावा मार्च तक महाराष्‍ट्र में मौजूदा सरकार को गिरा देंगे 

Narayan Rane claims he will topple the current government in Maharashtra by March

समाचार एजेंसी एएनआई ने गुरुवार को जयपुर में राणे के हवाले से कहा कि जितनी जल्दी हो सके,

मार्च तक, बीजेपी महाराष्ट्र में सत्ता में आ जाएगी। मीडियाकर्मियों द्वारा यह पूछे जाने पर कि वह इतने

आश्वस्त कैसे हो सकते हैं? इस पर बीजेपी नेता ने कहा कि कुछ चीजें हैं जो मैं बता नहीं सकता।

Newspoint24/ संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ


नई दिल्‍ली । केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने दावा किया है कि मार्च 2022 तक महाराष्‍ट्र में मौजूदा सरकार को गिरा देंगे और बीजेपी की सरकार बन जाएगी। गौरतलब है कि एक समय एनडीए की खास सहयोगी रही शिवसेना के साथ बीजेपी के रिश्‍ते तल्‍ख होते जा रहे हैं और नारायण राणे के मौजूदा बयान से यह मामला और तूल पकड़ सकता है। 


समाचार एजेंसी एएनआई ने गुरुवार को जयपुर में राणे के हवाले से कहा कि जितनी जल्दी हो सके, मार्च तक, बीजेपी महाराष्ट्र में सत्ता में आ जाएगी। मीडियाकर्मियों द्वारा यह पूछे जाने पर कि वह इतने आश्वस्त कैसे हो सकते हैं? इस पर बीजेपी नेता ने कहा कि कुछ चीजें हैं जो मैं बता नहीं सकता।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह बात मेरे अंदर की है, इसलिए मैं उसे अभी बाहर नहीं निकालना चाहता हूं। सरकार बनानी होती है या सरकार गिरानी होती है तो कुछ बात सीक्रेट रखनी पड़ती है।

बीजेपी नेता ने महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का नाम लेकर कहा कि मार्च तक महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने की बात उन्होंने बोली है। यह बात उनकी जुबान से निकली है तो उसे सच साबित करने के लिए हम काम करेंगे।

महाराष्ट्र बीजेपी के कई नेता कल से दिल्ली में मौजूद हैं

इस बीच मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र बीजेपी के कई नेता कल से दिल्ली में मौजूद हैं। कल रात महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे, उस बैठक में देवेंद्र फडणवीस को भी शामिल होना था लेकिन उन्हें दिल्ली पहुंचने में देरी हो गई।

बता दें कि राणे शिवसेना के सदस्‍य रहते हुए  महाराष्‍ट्र के सीएम रह चुके हैं, बाद में उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी ज्‍वाइन की थी और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हैं।


इस बीच, महाराष्‍ट्र को लेकर दिल्‍ली में भी सियासी घटनाक्रम तेज हो गया है। दिल्ली में कल महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व बीजेपी प्रमुख अमित शाह से मुलाकात की। राज्‍य के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी अमित शाह से भेंट की, बाद में फडणवीस और चंद्रकांत पाटिल की बी एल संतोष से भी मुलाकात हुई। राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार और पार्टी के एक अन्‍य नेता प्रफुल्‍ल पटेल भी संसदीय समितियों की बैठक में हिस्‍सा लेने के लिए इस समय दिल्‍ली में हैं ।

Share this story