उत्तर प्रदेश के कानपुर में भीषण सड़क हादसा 17 लोगों की मौत 

Newspoint24 /newsdesk Operator of Paras Hospital in Agra stopped oxygen, 22 patients died

Newspoint24 /newsdesk / महमूद/मोहित 

आधा दर्जन से अधिक घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल में भेजा गया
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए घायलों को बेहतर इलाज देने के आदेश


कानपुर । जनपद के आउटर क्षेत्र स्थित सचेंडी थाना इलाके में हाई-वे पर मंगलवार को देर शाम मिनी बस व टैम्पो में जबरदस्त​ भिड़ंत हो गई। हादसे में 17  लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल में भेजा गया है और मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। 

सचेंडी के किसान नगर क्षेत्र में नहर के पास तेज रफ्तार में आ रही प्राइवेट मिनी बस व टैम्पो में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सवारियों में चीख-पुकार मच गई और हाई-वे पर जाम लग गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही सचेंडी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों से घायलों को बाहर निकालते हुए राहत कार्य शुरू किया। इस दौरान क्षतिग्रस्त वाहनों में फंसे घायलों को निकालने में पुलिस व ग्रामीणों के पसीने छूट गए। 


आनन-फानन घायलों को एम्बुलेंस से हैलट अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है। खबर लिखे जाने तक डेढ़ दर्जन घायल कानपुर के हैलट अस्पताल लाए गए हैं। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ आरबी कमल के साथ सीएमओ नेपाल सिंह भी अस्पताल पहुंच गए हैं। 

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में हुई भीषण दुर्घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने मृतकों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है। उन्होंने जिला व पुलिस प्रशासन को राहत कार्य तेज करने के साथ ही घायलों को बेहतर इलाज देने के आदेश दिए हैं। उन्होंने मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा भी दिए जाने की बात कही है।
 

Share this story