शनिवार 17 जुलाई को शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करेंगे कुछ राशियों को करना पड़ सकता है दिक्क्तों का सामना

Venus

Newspoint 24 / newsdesk / ज्योतिषाचार्य गुरु बेचन त्रिपाठी , दुर्गा मंदिर , दुर्गा कुंड , वाराणसी

 शुक्र वृषभ और तुला राशि के स्वामी हैं। देवशयनी एकादशी के पहले शुक्र ग्रह का गोचर जल तत्व की राशि कर्क से अग्नि तत्व की सिंह में होगा।

शनिवार 17 जुलाई 2021 को प्रातः  9.13 पर शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करेंगे  जहां 11 अगस्त 2021 तक  रहेंगे।

इसके उपरांत ये बुध के स्वामित्व वाली कन्या राशि में गोचर करेंगे ।  शुक्र के गोचर से इन लोगों को दिक्क्तों का सामना करना पड़ सकता है जिससे उनकी परेशानियां बढ़ सकती हैं।

वृषभ: शुक्र के गोचर के दौरान खर्चों में बढ़ोतरी होगी । परिवार के सदस्यों पर खर्चा ज्यादा हो सकता है ,वहीं  हेल्थ पर भी धन खर्च होने की उम्मीद है। इस दौरान कुछ अदालती मामलों का सामना भी करना पड़ सकता है। गोचर के दौरान आपको किसी से उधार लेने पड़ सकता है। ऑफिस में वाद-विवाद होने के आसार रहेंगे। अपने वाणी पर संयम बरतने की सलाह है।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों को शुक्र गोचर के दौरान मिलेजुले परिणाम मिलेंगे। पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो आपको विशेष सतर्क रहें । नौकरी करने वाले जातकों को भी थोड़ा होशियार रहने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र में होने वाली राजनीति से दूर रहें नहीं तो आप अपनी नौकरी भी खो सकते हैं। किसी भी काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। किसी नए व्यक्ति पर भरोसा करने से पहले उसकी जांच पड़ताल करें सावधान रहें। धोखा मिलने की उम्मीद  हैं।

मीन:  इस गोचर के दौरान अच्छी देखभाल करने की सलाह दी जाती है। सवारी या ड्राइविंग करते समय सावधान रहना होगा नहीं तो दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। छोटे भाई-बहनों के साथ टकराव का सामना करना पड़ सकता है। कर्ज की रकम बढ़ सकती है ।  बेचैनी का अनुभव भी होगा । किसी करीबी सगे संबंधी के साथ आपके संबंध बिगड़ सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें । नौकरी कर रहे जातकों को सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

Share this story