16 जनवरी 2022 से भूमि पुत्र मंगल राशि परिवर्तन कर रहे , मंगल का राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए शुभ 

From January 16, 2022, the son of the land Mars is changing the zodiac, the change of Mars is auspicious for 3 zodiac signs.

ग्रहों के सेनापति और भूमि पुत्र मंगल भी जनवरी 2022 में राशि परिवर्तन करेंगे। मंगल का राशि परिवर्तन 16 जनवरी 2022 को होगा

और इन दौरान मंगल धनु राशि में प्रवेश करेंगे। धनु राशि में मंगल के आने से कई लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होंगे और धन लाभ भी होगा।

Newspoint24/ ज्योतिषाचार्य प. बेचन त्रिपाठी दुर्गा मंदिर , दुर्गा कुंड ,वाराणसी 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी किसी ग्रह का राशि परिवर्तन होता है, तो उसका सीधा प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है। नए साल 2022 में कई ग्रहों की चाल बदलने वाली है। ग्रहों के सेनापति और भूमि पुत्र मंगल भी जनवरी 2022 में राशि परिवर्तन करेंगे। मंगल का राशि परिवर्तन 16 जनवरी 2022 को होगा और इन दौरान मंगल धनु राशि में प्रवेश करेंगे। धनु राशि में मंगल के आने से कई लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होंगे और धन लाभ भी होगा। आइए जानते हैं वो कौन सी 3 राशियां हैं, जिनके लिए मंगल का राशि परिवर्तन शुभ रहने वाला है।

मेष राशि: इस राशि वाले जातकों को लिए मंगल का राशि परिवर्तन शुभ फलदायी साबित होगा। मंगल गोचर के प्रभाव से धन, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। साथ ही निवेश से आर्थिक लाभ होगा। इसके अलावा इस राशि वालों के लिए मंगल का परिवर्तन मंगलकारी रहेगा। मेष राशि पर मंगल ग्रह का ही आधिपत्यि है। इसलिए इन राशि वालों को मंगल देव का पूरा आशीर्वाद मिलने वाला है। इस दौरान आपको करियर में सफलता प्राप्त होगी और आप व्यापार में भी धन अर्जित करने में सफल होंगे।

मिथुन राशि: 2022 में मंगल का पहला राशि परिवर्तन लाभ की दृष्टिकोण से शुभ रहेगा। 16 जनवरी को मंगल के धनु राशि में प्रवेश करते ही धन लाभ होने के योग हैं। इसके साथ ही बिजनेस या नौकरी में सफलता और यश मिलेगा। मंगल गोचर के दौरान आमदनी बढ़ेगी। इसके अलावा दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा। मिथुन राशि के स्वामी बुध है और इस दौरान आप कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। नए साल की शुरुआत में आपको कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि: इस राशि से जुड़े हुए लोगों को मंगल के राशि परिवर्तन से शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी। अगर आप नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं तो आपको कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। जीवन में चल रही आर्थिक परेशानियों से निजात मिलेगी। इसके अलावा शत्रु और विरोधी परास्त होंगे। मंगल गोचर के दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। मेहनत से किए गए हर काम में सफलता मिलेगी। इसके अलावा माता-पिता का साथ मिलेगा। साथ ही आत्मविश्वास मजबूत होगा।

यह भी पढ़ें : 

आज का पंचांग 16 जनवरी 2022 रविवार पौष शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी

राशिफल रविवार, 16 जनवरी 2022 वृश्चिक राशि परिजनों के साथ किसी सुंदर स्थल पर प्रवास की संभावना है सेहत का ध्यान रखें बाकी पढ़ें अपना भविष्यफल

Share this story