इजरायल में नेतन्याहू सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

तेल अवीव। नेतन्याहू सरकार के खिलाफ 10 हजार से अधिक लोगों ने इजरायल के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय मीडिया के अनुसार सबसे बड़ा विरोध प्रदर्शन राजधानी जेरूसलम में हुआ। कोरोना वायरस महामारी के कारण व्यापारिक संकट के मद्देनजर इजरायल में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के स्वर तेज हो गये हैं। स्थानीय
 

तेल अवीव। नेतन्याहू सरकार के खिलाफ 10 हजार से अधिक लोगों ने इजरायल के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय मीडिया के अनुसार सबसे बड़ा विरोध प्रदर्शन राजधानी जेरूसलम में हुआ।

कोरोना वायरस महामारी के कारण व्यापारिक संकट के मद्देनजर इजरायल में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के स्वर तेज हो गये हैं।

स्थानीय मीडिया के अनुसार इजरायल प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के आधिकारिक निवास के बाहर 10 हजार से अधिक लोगों ने विरोध प्रदर्शन किये और उनके इस्तीफे की मांग की।

रिपोर्ट के अनुसार कुछ शहरों में प्रदर्शनकारियों को परेशान करने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है वहीं एक व्यक्ति को हाइफा में प्रदर्शनकारियों पर पत्थर फेंकने के बाद हिरासत में लिया गया। शनिवार रात हुए प्रदर्शन की अनुमति इजरायल पुलिस ने दी थी।