अफगानिस्तान : तालिबान के हमले में 16 लोगों की मौत

Newspoint24.com/newsdesk/ काबुल | अफगानिस्तान के कुंदुज और बदखसान प्रांतों में तालिबान के हमले में 12 पुलिसकर्मी और 4 नागरिक मारे गए। हमले में 12 आतंकवादी भी मारे गए। अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, प्रांतीय परिषद के एक सदस्य यूसुफ अयूबी ने कहा, “तालिबान आतंकवादियों ने रविवार रात कुंदुज
 

Newspoint24.com/newsdesk/

काबुल | अफगानिस्तान के कुंदुज और बदखसान प्रांतों में तालिबान के हमले में 12 पुलिसकर्मी और 4 नागरिक मारे गए। हमले में 12 आतंकवादी भी मारे गए। अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, प्रांतीय परिषद के एक सदस्य यूसुफ अयूबी ने कहा, “तालिबान आतंकवादियों ने रविवार रात कुंदुज प्रांत के इमाम साहिब जिले में हमला किया, जिसमें पांच पुलिसकर्मी और चार नागरिक मारे गए। साथ ही हमले में आठ लोग घायल हो गए।”

सूत्रों ने कहा, “झड़प सोमवार सुबह तक जारी रही। सुरक्षाबलों ने तालिबान हमलावरों पर जोरदार हमला किया, जिससे वे जिले से भागने के लिए मजबूर हो गए। हमले में छह आतंकवादी ढेर हो गए और कई अन्य घायल हो गए।”

वहीं पास के बदखसान में, एक प्रांतीय सरकार के प्रवक्ता ने बताया, “तालिबान आतंकवादियों ने अरगानख्वाह जिले के चेकपोस्ट के पास पुलिस पर हमला कर दिया, जिसमें सात पुलिसकर्मी और पांच तालीबान मारे गए। हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।”