अफगानिस्तान में 7 सैनिकों और पांच तालिबानी लड़ाकों की मौत

Newspoint24.com/newsdesk/ काबुल। अफगानिस्तान के उत्तरी कुंदूज प्रांत के इमाम साहिब जिले में शनिवार की रात खूनी झड़प में सेना के 7 जवानों और 5 तालिबानी लड़ाकों की मौत हो गई । जिला प्रमुख महबूबबुल्ला ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अब फ़्रोशन और बख्मल कोचा क्षेत्र में अज्ञात संख्या में हथियारबंद उग्रवादी अफगान
 

Newspoint24.com/newsdesk/

काबुल। अफगानिस्तान के उत्तरी कुंदूज प्रांत के इमाम साहिब जिले में शनिवार की रात खूनी झड़प में सेना के 7 जवानों और 5 तालिबानी लड़ाकों की मौत हो गई ।

जिला प्रमुख महबूबबुल्ला ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अब फ़्रोशन और बख्मल कोचा क्षेत्र में अज्ञात संख्या में हथियारबंद उग्रवादी अफगान नेशनल डिफेंस एंड सिक्योरिटी फोर्स (एएनडीएसएफ) के नाके पर हमला करने लगे।

एएनडीएसएफ के 3 सदस्य और 5 अन्य उग्रवादी भी घायल हो गए हैं।

इस जिले में कुछ सप्ताह से व्यापक स्तर पर हिंसा व्याप्त है। जिला प्रमुख के अनुसार सुबह ही अफगान नेशनल आर्मी के कमांडो की तैनाती वहां के स्थानीय पुलिस बलों के उग्रवादियों के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए की गई है।

कतर की राजधानी दोहा में अफगान शिष्टमंडल और तालिबान प्रतिनिधियों के बीच शांति वार्ता चल रही है ,इसके बावजूद अफगानिस्तान में हिंसा चरम पर है।