भाजपा के नाराज नेताओं को मनाने का सिलसिला शुरू : केशव मौर्य ने ट्वीट कर स्वमी प्रसाद मौर्य से बैठक कर बात करने की अपील की 

 

स्वामी प्रसाद मौर्य की गिनती ​कद्दावर नेताओं में होती है। मौर्य, कुशवाहा, सैनी और शाक्य बिरादरी के

बीच उनकी गहरी पकड़ मानी जाती है। ऐसे में उनका भाजपा से जाना पार्टी के लिए बड़ा झटका है।

वहीं, डिप्टी सीएम केशव मौर्य को उन्हें मनाने की जिम्मेदारी दी गई है।

Newspoint24/संवाददाता  


लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के शंखनाद के बाद भाजपा  को बड़ा झटका लगा है। कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य  के इस्तीफे के बाद कई अन्य विधायकों ने भी पार्टी को छोड़ दी है। वहीं, अब पार्टी के नाराज नेताओं को मनाने का सिलसिला शुरू हो गया है। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने ट्वीट कर स्वमी प्रसाद मौर्य से बैठक कर बात करने की अपील की है। साथ ही कहा कि जल्दबाजी में लिया गया फैसला गलत ही होता है।
 

गौरतलब है कि, स्वामी प्रसाद मौर्य की गिनती ​कद्दावर नेताओं में होती है। मौर्य, कुशवाहा, सैनी और शाक्य बिरादरी के बीच उनकी गहरी पकड़ मानी जाती है। ऐसे में उनका भाजपा से जाना पार्टी के लिए बड़ा झटका है। वहीं, डिप्टी सीएम केशव मौर्य को उन्हें मनाने की जिम्मेदारी दी गई है।
 

केशव मौर्य  ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है मैं नहीं जानता हूं। उनसे अपील है कि बैठकर बात करें जल्दबाजी में लिये हुये फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं’। उधर, अखिलेश यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य से मुलाकात की तस्वीर को ट्वीट कर दिया है।

साथ ही लिखा है कि, सामाजिक न्याय और समता-समानता की लड़ाई लड़ने वाले लोकप्रिय नेता स्वामी प्रसाद मौर्या जी एवं उनके साथ आने वाले अन्य सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों का सपा में ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन! सामाजिक न्याय का इंक़लाब होगा, बाइस में बदलाव होगा।

यह भी पढ़ें : 

भाजपा सरकार के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया इस्तीफा, अखिलेश से मिले