लखनऊ : दारोगा वर्दी में नशेड़ियों के अड्डे पर मादक पदार्थ का सेवन कर रहे थे , वायरल वीडियो के बाद निलंबित

 

गुडंबा थाने में तैनात दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और तस्करों के बीच गठजोड़ की बात सामने आ रही है।

वायरल वीडियो में भी दारोगा अपने साथी को वीडियो काल पर मादक पदार्थों की तस्करी का प्रोफेसर कहकर संबोधित कर रहा है।

वहीं, खुद को इस धंधे का प्राइमरी शिक्षक कहते सुनाई दे रहा है।

Newspoint24/संवाददाता  

लखनऊ । गुडंबा थाने में तैनात दारोगा हरिद्वार मिश्र का मादक पदार्थ का सेवन करते हुए वीडियो वायरल हो गया। दारोगा वर्दी में नशेड़ियों के अड्डे पर मादक पदार्थ का सेवन कर रहे थे। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर एडीसीपी उत्तरी ने दारोगा को निलंबित कर दिया।

गुडंबा थाने में तैनात है दारोगा
गुडंबा थाने में तैनात दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और तस्करों के बीच गठजोड़ की बात सामने आ रही है। वायरल वीडियो में भी दारोगा अपने साथी को वीडियो काल पर मादक पदार्थों की तस्करी का प्रोफेसर कहकर संबोधित कर रहा है। वहीं, खुद को इस धंधे का प्राइमरी शिक्षक कहते सुनाई दे रहा है।


दारोगा ने पहले भी नशे में धुत होकर दुकानदारों से अभद्रता की थी
दारोगा के अभद्र भाषा में बात कर रहे हैं। कमरे में बियर की केन भी पड़ी है। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने इसकी जांच की, जिसके बाद दारोगा की अनुशासनहीनता सामने आई। स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब छह माह पहले दारोगा ने पहले भी नशे में धुत होकर दुकानदारों से अभद्रता की थी। तब तत्कालीन इंस्पेक्टर ने मामले को शांत करा दिया था। बावजूद इसके दारोगा अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और आए दिन नशे में दिखाई देता था। इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें : 

कानपुर : भीषण सड़क हादसे में कार पेड़ से टकराई , 3 मरे