प्रेम में मशगूल हुईं दो युवतियां, घर से भागकर किया समलैंगिक विवाह

Newspoint24.com/newsdesk/ कानपुर । जिले के बर्रा में दो सहेलियों ने एक साल के प्रेम संबंध के बाद घर से भागकर विवाह कर लिया। वहीं एक युवती की मां ने दूसरी युवती और उसके भाई पर अगवा करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की हैं। मामला बर्रा के गुंजन विहार का है जहां एक
 

Newspoint24.com/newsdesk/

कानपुर । जिले के बर्रा में दो सहेलियों ने एक साल के प्रेम संबंध के बाद घर से भागकर विवाह कर लिया। वहीं एक युवती की मां ने दूसरी युवती और उसके भाई पर अगवा करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की हैं।

मामला बर्रा के गुंजन विहार का है जहां एक ही मोहल्ले की रहने वाली रति तिवारी और नंदिनी गौतम में प्रेम संबंध थे। दोनों एक दूसरे से शादी कर साथ रहना चाहती थी, लेकिन घर वालों और समाज को यह मंजूर नहीं था। लिहाजा दोनों ने भागकर सोमवार को एक दूसरे से शादी कर ली। इसी बीच नंदिनी की मां गुड़िया देवी ने थाने में रति और उसके भाई विराट पर रति को अगवा करने की तहरीर दी है। वहीं, दूसरी तरफ नंदिनी गौतम का कहना है कि उसने रति तिवारी से अपनी मर्जी से विवाह किया हैं और उसकी माँ ने रति पर झूठे आरोप लगाए हैं।इसके साथ ही विवाह के संबंध में नंदिनी ने बताया कि उसे लड़कों से नफरत है इसलिए उसने अपनी सहेली रति से विवाह रचाया है।