बुधवार को दो फ्लाइट से 334 प्रवासी जयपुर पहुंचे

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता / जयपुर। विदेशों से प्रवासी राजस्थानियों के जयपुर आने का सिलसिला जारी है तथा बुधवार को किर्गिस्तान और कुवैत से एक-एक फ्लाइट जयपुर आई। उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डाॅ. सुबोध अग्रवाल ने बताया कि दोनों फ्लाइटों में कुल 334 प्रवासी राजस्थानी जयपुर एयरपोर्ट पर उतरे। उन्होंने बताया कि जयपुर से बाहर
 

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता /

जयपुर। विदेशों से प्रवासी राजस्थानियों के जयपुर आने का सिलसिला जारी है तथा बुधवार को किर्गिस्तान और कुवैत से एक-एक फ्लाइट जयपुर आई।

उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डाॅ. सुबोध अग्रवाल ने बताया कि दोनों फ्लाइटों में कुल 334 प्रवासी राजस्थानी जयपुर एयरपोर्ट पर उतरे। उन्होंने बताया कि जयपुर से बाहर वाले प्रवासी राजस्थानियों को संबंधित जिलों में ही संस्थागत क्वारंटाइन के लिए भेजा जा रहा है। इसके लिए राजस्थान रोडवेज द्वारा बसों की व्यवस्था की जा रही है।

उन्होेंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा गठित एयर सेल टीम द्वारा नियमित रुप से प्रवासी राजस्थानियों के आने की व्यवस्थाओं की समीक्षा की जा रही है और आवश्यक सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही है।

गौरतलब है कि बुधवार को जयपुर एयरपोर्ट पर प्रवासी राजस्थानियों को लेकर आई किर्गिस्तान और कुवैत की फ्लाईट से 164 और 170 प्रवासी राजस्थानी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे।