छत्‍तीसगढ़ – लुटेरों ने दिनदहाड़े 71 लाख लूटकर कवर्धा पुलिस को दी चुनौत‍ी

Newspoint24.com/newsdesk/ रायपुर। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में दिनदहाड़े दो मोटरसाइकिल सवार लूटेरों ने राइस मिल के कर्मचारी से 71 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सरे आम राइस मिल के कर्मचारियों से लूटपाटकर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दे डाली है। घटना के बाद पुलिस अज्ञात लूटेरों की तलाश में जुटी
 

Newspoint24.com/newsdesk/

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कवर्धा ज‍िले में दिनदहाड़े दो मोटरसाइक‍िल सवार लूटेरों ने राइस मिल के कर्मचारी से 71 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सरे आम राइस म‍िल के कर्मचारियों से लूटपाटकर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दे डाली है। घटना के बाद पुल‍िस अज्ञात लूटेरों की तलाश में जुटी है।

मामले में एएसपी अनिल सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि कवर्धा के राइस मिल संचालक दिलीप अग्रवाल के दो कर्मचारी स्कूटी से 71 लाख रुपये लेकर बिलासपुर के व्यापारी को देने जा रहे थे। इसी दौरान पांडातराई थाना क्षेत्र के जंगलपुर गांव के पास मोटरसाइक‍िल सवार दो अज्ञात आरोप‍ित पीछा करते हुए पहुंच गए और कट्टे के दम पर रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। इसके बाद पी‍ड़‍ितों ने घटना की सूचना पुल‍िस को दी। फ‍िलहाल पुल‍िस घटना के बाद चारों तरफ घेराबंदी कर सभी गाड़ियों की चेक‍िंग कर रही है।