प्रमित कुमार गर्ग बने डीएमआरसी के निदेशक/व्यवसाय विकास

Newspoint24.com/newsdesk/ नयी दिल्ली । भारतीय रेलवे अभियांत्रिकी सेवा के अधिकारी प्रमित कुमार गर्ग ने दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के निदेशक/व्यवसाय विकास का पदभार ग्रहण किया है। वह 1992 बैच के अधिकारी हैं और दिल्ली मेट्रो में 2002 से सेवारत हैं तथा कार्यकारी निदेशक/परामर्श व्यवसाय जैसे महत्त्वपूर्ण पद भी संभाल चुके हैं। डीएमआरसी ने रविवार
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । भारतीय रेलवे अभियांत्रिकी सेवा के अधिकारी प्रमित कुमार गर्ग ने दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के निदेशक/व्यवसाय विकास का पदभार ग्रहण किया है।

वह 1992 बैच के अधिकारी हैं और दिल्ली मेट्रो में 2002 से सेवारत हैं तथा कार्यकारी निदेशक/परामर्श व्यवसाय जैसे महत्त्वपूर्ण पद भी संभाल चुके हैं।

डीएमआरसी ने रविवार को जारी एक विज्ञप्ति जानकारी दी कि उन्होंने रुड़की विश्वविद्यालय (वर्तमान में आईआईटी, रुड़की) से सिविल इंजीनियरिंग की और आईआईटी दिल्ली से परास्नातक किया। अपने 27 वर्षों के वृहत अनुभव में उन्होंने भारतीय रेलवे और दिल्ली मेट्रो के लिए कईं महत्त्वपूर्ण परियोजनाओं के कार्यान्यवन तथा निष्पादन में अहम भूमिका निभाई।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो लाइन के कुशल निष्पादन के लिए प्रोजक्ट मैनेजमेंट एसोसिएशन ने श्री गर्ग को 2019 में ‘प्रोजेक्ट लीडर ऑफ द इयर’ से सम्मानित किया था।