जमुई में सड़क दुर्घटना में पिकअप चालक की मौत, दो अन्य घायल

Newspoint24.com/newsdesk/ जमुई, बिहार। जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्रक और पिकअप वैन के बीच हुयी टक्कर में पिकअप चालक की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पिकअप वैन पर सवार लोग झारखंड के गिरिडीह से बिहार के शेखपुरा जा रहे थे तभी
 

Newspoint24.com/newsdesk/

जमुई, बिहार। जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्रक और पिकअप वैन के बीच हुयी टक्कर में पिकअप चालक की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पिकअप वैन पर सवार लोग झारखंड के गिरिडीह से बिहार के शेखपुरा जा रहे थे तभी चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर बटपार चौक के निकट ट्रक ने पिकअप वैन में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पिकअप वैन चालक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये।

घायलों को चकाई रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिये जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

सूत्रों ने बताया मृतक पिकअप चालक की पहचान शेखपुरा जिले के कुंडा थाना क्षेत्र निवसी नीतीश यादव (36) के रूप में की गयी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है।