पटना- जदयू एम एल सी सहित राजद के कई नेता कोरोना पॉजिटिव

Newspoint24.com/newsdesk/ पटना। बिहार में कोरोना के संक्रमण से अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग बीमार हो चुके हैं। जदयू विधान पार्षद गुलाम गौस और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गुलाम गौस व उनकी पत्नी का सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।1 जुलाई को विधान परिषद के कार्यकारी सभापति ने
 

Newspoint24.com/newsdesk/

पटना। बिहार में कोरोना के संक्रमण से अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग बीमार हो चुके हैं। जदयू विधान पार्षद गुलाम गौस और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गुलाम गौस व उनकी पत्नी का सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।1 जुलाई को विधान परिषद के कार्यकारी सभापति ने 9 विधान पार्षदों को शपथ दिलाई थी। सूत्रों का मानना है कि हो सकता है कि इनके संपर्क में आने से गुलाम गौस कोरोना पॉजिटिव हो गए हों। जिन विधान पार्षदों को शपथ दिलाई गई थी, उनमें ज्यादातर का सैंपल लिया गया था उनमें से भाजपा के संजय मयूख की रिपोर्ट निगेटिव आयी वहीं गुलाम गौस पॉजिटिव आए हैं। इस मामले में गुलाम गौस का कहना है कि हमलोगों को दूरी बनाकर शपथ दिलाई गई थी।
दूसरी तरफ राजद नेता महताब आलम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिन्हें होटल पाटलिपुत्र में एकांतवास में रखा गया है। राजद के महानगर अध्यक्ष महताब पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल 28 जून को वे एक पूर्व विधान पार्षद की बेटी की शादी में गए थे। उसी शादी समोराह में शाामिल होने वाले पटना सिटी के एक वार्ड पाषर्द पहले ही पॉजिटिव आ चुके हैं।