पटना में हुआ बड़ा हादसा, ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Newspoint24.com/newsdesk/ पटना, बिहार। पूर्व-मध्य रेलवे के पटना-गया रेलखंड पर पोठही-नदंवा स्टेशन के निकट शनिवार की सुबह ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राजधानी पटना के बोरिंग कनाल रोड निवासी सुमित कुमार (36) अपनी पत्नी निलिका बिहारी (32) और चार वर्षीय पुत्र
 

Newspoint24.com/newsdesk/

पटना, बिहार। पूर्व-मध्य रेलवे के पटना-गया रेलखंड पर पोठही-नदंवा स्टेशन के निकट शनिवार की सुबह ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।

रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राजधानी पटना के बोरिंग कनाल रोड निवासी सुमित कुमार (36) अपनी पत्नी निलिका बिहारी (32) और चार वर्षीय पुत्र प्रणीत के साथ कार से धरहरा गांव स्थित अपने ससुराल जा रहे थे।

पोठही और नदवा स्टेशन के बीच धरहरा गांव के निकट रेल पटरी पार करने के दौरान रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस से कार टकरा गयी। इस घटना में कार पर सवार तीनों लोगों की मौत हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि मृतक सुमित कुमार नोएडा स्थित एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे। उनकी पत्नी पत्नी निलिका बिहारी (32) भी पेशे से इंजीनियर थी। दुर्घटना के कारण करीब तीन घंटे तक इस रेलखंड पर परिचालन बाधित रहा। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।