कानपुर कांड : मुठभेड़ में मारे गए अमर दुबे को शरण देने में दो सगे भाईयों समेत तीन गिरफ्तार

हमीरपुर । कानपुर के बिकरू कांड के मोस्ट वांटेड विकास दुबे के साथी अमर दुबे को मौदहा में हुए एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराया। अब उसे शरण देने वालों पर पुलिस शिकंजा कस रही है। इसी के चलते कोतवाली पुलिस ने बुधवार की देर शाम अरतरा गांव निवासी दिनेश उर्फ डब्बू, उसके छोटे भाई
 


हमीरपुर । कानपुर के बिकरू कांड के मोस्ट वांटेड विकास दुबे के साथी अमर दुबे को मौदहा में हुए एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराया। अब उसे शरण देने वालों पर पुलिस शिकंजा कस रही है। इसी के चलते कोतवाली पुलिस ने बुधवार की देर शाम अरतरा गांव निवासी दिनेश उर्फ डब्बू, उसके छोटे भाई सतीश तथा दिनेश की पत्नी को उनके घर से पकड़ कर हिरासत में ले लिया है।

पुलिस का मानना है कि पकड़े गए इन लोगों के घर अमर दुबे रुका था। वहीं पुलिस ने इन लोगों के मोबाइल फोन भी सर्विलांस में लगाये हैं। ताकि अन्य अपराधियों से इनके संबंधों की जानकारी पता लगाई जा सके। इन लोगों के अलावा भी पुलिस ने कुछ लोगों के मोबाइल फोन सर्विलांस में लगाए हैं। चर्चा यह है कि अमर दुबे मंगलवार की रात अरतरा गांव पहुंचा था जहां वह अपने रिस्तेदार दिनेश, सतीश के घर पहुंच कमरे में पड़े एक तखत में लेट गया।

रिश्तेदारों को अचानक देर रात में आने पर दिनेश ने खैरियत पूछी और खाना खाने के लिए पूछा। इस पर अमर दुबे ने सब कुछ ठीक-ठाक होने की बात कही और खाने के लिए मना कर दिया। तखत पर लेटा समाचार देखता रहा। अमर को चाय देने के बाद दिनेश, सतीश और उनका परिवार अपने कमरों में सोने चला गया। बुधवार की सुबह लगभग पांच बजे देखा तो अचानक अमर दुबे वहां से नदारद मिला है।