झांसी पुलिस ने दबोचे दो अंतरराज्यीय शातिर बदमाश, कारतूस व छुरी बरामद

Newspoint24.com/newsdesk/ झांसी, उत्तर प्रदेश। झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो अंतरराज्यीय शातिर बदमाशों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक शहर (एसपी-सिटी) राहुल श्रीवास्तव ने यहां पुलिसलाइन में पत्रकारों को बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो बदमाश अंसार खान पुत्र साबिर खान निवासी ग्राम निचरौली थाना
 

Newspoint24.com/newsdesk/

झांसी, उत्तर प्रदेश। झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो अंतरराज्यीय शातिर बदमाशों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक शहर (एसपी-सिटी) राहुल श्रीवास्तव ने यहां पुलिसलाइन में पत्रकारों को बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो बदमाश अंसार खान पुत्र साबिर खान निवासी ग्राम निचरौली थाना सिविल लाइन जनपद दतिया व शत्रु यादव पुत्र जगदीश निवासी ग्राम सैयर थाना प्रेमनगर झांसी को पकड़ लिया ।

तलाशी में इनके पास से तमंचा सहित दो कारतूस व छुरी मिली । जब पुलिस ने गहन जांच की तब पता चला कि यह बदमाश अंतर्राज्यीय शातिर है जो कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने किराये पर आपे चलाने के लिए ली थी, 29 जुलाई को भगवंतपुरा से सवारी बैठा ली थी और बबीना से रक्सा हाईवे से नया गांव जाने वाले कच्चे रास्ते पर ले जाकर हम लोगों ने उस सवारी से एक मोबाइल 8000 रुपए, पर्स अन्य सामान लूट कर सवारी को वहीं उतार दिया और खुदभाग गए थे।

पुलिस के अनुसर अंसार बहुत शातिर किस्म का अपराधी है इसके ऊपर कई मामले दर्ज है,जिसमें मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की झांसी पुलिस ने इसके ऊपर दस दस हजार का इनाम घोषित किया हुआ है। अंसार ने साथियों के साथ ग्वालियर में एक बैंक में चोरी करने का प्रयास भी किया गया था परंतु सफलता नहीं मिली थी, इसके अलावा उसने वहां कई दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया और आरएमबी रोड सूरजपोल उदयपुर में भी चोरी की घटनाओं में यह शामिल रह चुका है।