जयपुर : तेरह वर्षीय बालिका को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/ जयपुर । सांगानेर सदर थाना इलाके में एक 13 वर्षीय नाबालिग बालिका को उसके घर से अगवा कर पड़ौसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस के अनुसार इलाके
 

Newspoint24.com/newsdesk/


जयपुर । सांगानेर सदर थाना इलाके में एक 13 वर्षीय नाबालिग बालिका को उसके घर से अगवा कर पड़ौसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है।

पुलिस के अनुसार इलाके निवासी 13 वर्षीय बच्ची के पिता ने मामला दर्ज करवाया कि गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात्रि परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे। इस दौरान पड़ौस में किराए पर रहने वाला शिवा हरिजन (20) घर में घुस आया और पुत्री का मुंह दबाकर अपने कमरे में ले गया, जहां रातभर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। शुक्रवार सुबह परिजनों को बच्ची नजर नहीं आई तो उसने तलाशना शुरू किया। जहां कुछ बाद बच्ची बदहाल स्थिति में आरोपित शिवा के कब्जे में मिली। इसके बाद बच्ची ने रोते हुए सारी घटना सुना दी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित शिवा हरिजन को गिरफ्तार किया गया।