कंगना के महाराष्ट्र विरोधी बयानों की छानबीन करे सरकार: विधानसभा अध्यक्ष

Newspoint24.com/newsdesk/ मुंबई। विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने सोमवार को कंगना के महाराष्ट्र विरोधी बयानों की छानबीन कर 24 घंटे में रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। इस पर राज्य के गृहमंत्री ने कहा कि कंगना के मुंबई, महाराष्ट्र विरोधी बयानों की गहन जांच की जाएगी। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष नाना
 

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई। विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने सोमवार को कंगना के महाराष्ट्र विरोधी बयानों की छानबीन कर 24 घंटे में रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। इस पर राज्य के गृहमंत्री ने कहा कि कंगना के मुंबई, महाराष्ट्र विरोधी बयानों की गहन जांच की जाएगी। 


शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले से मिलकर कंगना रनौत के विरुद्ध विधानसभा में प्रस्ताव लाने की मांग की थी। इस संबंध में सरनाईक ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र भी दिया था। पत्र में सरनाईक ने कंगना द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने का उल्लेख किया था। सरनाईक ने लिखा है कि यह मामला महाराष्ट्र की अस्मिता से जुड़ा है, इसलिए इस पर विधानसभा में चर्चा की जानी चाहिए और पूरे सदन को एकमत से कंगना पर कार्रवाई करनी चाहिए। महाराष्ट्र की अस्मिता से खिलवाड़ करने वाली कंगना पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। विधानसभा अध्यक्ष ने तत्काल गृहमंत्री को मामले की गहन छानबीन कर 24 घंटे में इसकी रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। 


गृहमंत्री अनिल देशमुख ने पत्रकारों को बताया कि मुंबई पुलिस, मुंबई और महाराष्ट्र का अगर कोई अपमान करता है तो उसके विरुद्ध कानूनी दायरे में रहकर कार्रवाई की जाएगी। महाराष्ट्र की अस्मिता से बढ़कर कोई भी नहीं है।