पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति को बदमाशों ने मारी गोली, भर्ती

Newspoint24.com/newsdesk/ जौनपुर । सुल्तानपुर जिले के विजेथुआ महावीर सूरापुर दर्शन करने गये बदलापुर कस्बे के वार्ड नम्बर चार सरोखनपुर निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति को अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को गोली मार दी। साथियों ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय भेज
 

Newspoint24.com/newsdesk/


जौनपुर । सुल्तानपुर जिले के विजेथुआ महावीर सूरापुर दर्शन करने गये बदलापुर कस्बे के वार्ड नम्बर चार सरोखनपुर निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति को अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को गोली मार दी। साथियों ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद ​चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया।

बदलापुर कस्बे के निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति सुरेश चंद्र सरोज हर मंगलवार को बिजेथुआ महावीर के दर्शन करने जाते है। आज मंगलवार को वह अपने साथी लल्लू यादव बनगांव पट्टी, डॉ. राजकुमार यादव व इंद्रदेव मिश्र निवासी कमालपुर के साथ महावीर के दर्शन करने गये थे। जैसे ही गर्भगृह से दर्शन करके दस कदम वापस लौटा था। इसी दौरान हेलमेट लगाकर पहुंचे युवक ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगते ही वो गिर गया। आनन-फानन में उनके साथी सुरेश को सीधे सीएचसी बदलापुर लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने बताया कि सिर में पीछे की तरफ दो स्थानों पर चोट लगी है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति सुरेश को बदमाश ने गोली मारी है। डॉक्टरों के मुताबिक, सुरेश को फायर इन्जरी नहीं लग रही है बल्कि किसी ठोस चीज से मर जाने की चोट है। यह घटना सुल्तानपुर जनपद में हुआ है वहां की पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुरेश का इलाज जौनपुर जिला अस्पताल में चल रहा है।