बुलंदशहर में महिला सिपाही के साथ छेड़छाड़

Newspoint24.com/newsdesk/ बुलंदशहर । उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक महिला आरक्षी ने गुलावठी थाना प्रभारी पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाये हैं।महिला थाने में तैनात आरक्षी का तर्क है कि गुलावठी थाने में तैनाती के दौरान प्रभारी सचिन मलिक उसके कंधे पर हाथ रखते थे तो कभी गाल खींचते थे। उनका एक मित्र लग्जरी कार
 

Newspoint24.com/newsdesk/

बुलंदशहर । उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक महिला आरक्षी ने गुलावठी थाना प्रभारी पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाये हैं।
महिला थाने में तैनात आरक्षी का तर्क है कि गुलावठी थाने में तैनाती के दौरान प्रभारी सचिन मलिक उसके कंधे पर हाथ रखते थे तो कभी गाल खींचते थे। उनका एक मित्र लग्जरी कार में थाने आता है और थानेदार अपने मित्र के साथ दोस्ती करने का दवाब उस पर बनाते थे।

आरक्षी ने कहा कि उसने थाना प्रभारी की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल के अलावा पुलिस महानिदेशक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की है। उसने कहा कि वह एंटी रोमियो स्कावड में भी काम कर चुकी है लेकिन जब उसके साथ छेड़छाड़ की घटना होती है तो ऐसे में वह अन्य महिला के साथ बदसलूकी की घटना को कैसे रोक पायेगी।

आरक्षी ने बताया कि वह जुलाई 2017 से जुलाई 2020 तक गुलावठी थाने पर तैनात थी जबकि सचिन मलिक फरवरी 2020 में थाना प्रभारी बन कर आये थे। उसने अश्लील बातों का विरोध किया लेकिन दरोगा पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा।
मामले की जांच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने सौंपी है।