फर्रूखाबाद अध्यापिका ने की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या

फर्रूखाबाद | उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के जहांनगंज क्षेत्र में एक सहायक अध्यापिका ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।पुलिस ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कानपुर देहात के रसूलाबाद अंगदपुर की रहने वाली 28 वर्षीय सहायक अध्यापिका आरती जहांनगंज क्षेत्र के कटियार मोहल्ला निवासी कल्लू कटियार के मकान
 

फर्रूखाबाद | उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के जहांनगंज क्षेत्र में एक सहायक अध्यापिका ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कानपुर देहात के रसूलाबाद अंगदपुर की रहने वाली 28 वर्षीय सहायक अध्यापिका आरती जहांनगंज क्षेत्र के कटियार मोहल्ला निवासी कल्लू कटियार के मकान में किराये पर रह रही थी । वह खण्ड विकास कमालगंज के एक प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका के पद पर कार्यरत थी। करीब तीन पहले उसकी शादी के लिये देखने आये। इसके बाद सोमवार रात उसने अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
उन्होंने बताया कि मंगलवार को जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने झांककर देखा तो उसका शव फन्दे पर लटका दिखाई दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव काे फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।