दिल्ली : एम्स की चौथी मंजिल से कूदकर पत्रकार ने आत्महत्या की

Newspoint24.com/newsdesk/ नई दिल्ली । केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने सोमवार को पत्रकार तरुण सिसोदिया की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए एम्स में उनकी आत्महत्या के मामले में जांच के आदेश दिए हैं।एक समाचार पत्र के लिए स्वास्थ्य कवर करने वाले तरुण सिसोदिया कोरोना से संक्रमित थे और उनका एम्स में इलाज चल रहा
 

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली । केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने सोमवार को पत्रकार तरुण सिसोदिया की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए एम्स में उनकी आत्महत्या के मामले में जांच के आदेश दिए हैं।
एक समाचार पत्र के लिए स्वास्थ्य कवर करने वाले तरुण सिसोदिया कोरोना से संक्रमित थे और उनका एम्स में इलाज चल रहा था। इसी बीच यह समाचार आया कि उन्होंने एम्स की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।


डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा कि वह युवा पत्रकार सिसोदिया की मौत से काफी दुखी हैं। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण है। अपना दुख जाहिर करने के लिए उनके पास शब्द नहीं है। ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनकी पत्नी और बच्चों को इस दुख को सहन करने की ताकत प्रदान करें।
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि एम्स के निदेशक को तुरंत मामले की अधिकारिक जांच करने के आदेश दिए गए हैं, जिसके बाद एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया गया है जो 48 घंटे में अपनी रिपोर्ट देगी।


जांच समिति में न्यूरोसाइंस केंद्र के प्रमुख प्रोफेसर पदमा, मनोविज्ञान विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर आरके चड्ढा, प्रशासनिक विभाग के उप निदेशक पांडा और दवा एवं पुनर्वास के डॉक्टर यू सिंह शामिल हैं। डॉ हर्षवर्धन ने पत्रकार समुदाय से भी दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि अपने एक साथी की अचानक मौत से उन्हें काफी दुख हुआ होगा।