उप्र में कोरोना पर असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी : प्रियंका

Newspoint24.com/newsdesk/ लखनऊ | कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में पिछले तीन दिनों में बढ़ रहे कोरोना केसों को लेकर सरकार पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। प्रियंका ने सोमवार को ट्विटर के माध्यम से एक ग्राफिक पोस्ट किया और लिखा, “उप्र में
 

Newspoint24.com/newsdesk/

लखनऊ | कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में पिछले तीन दिनों में बढ़ रहे कोरोना केसों को लेकर सरकार पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है।

प्रियंका ने सोमवार को ट्विटर के माध्यम से एक ग्राफिक पोस्ट किया और लिखा, “उप्र में पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले 10 जुलाई – 1347, 11 जुलाई – 1403, 12 जुलाई – 1388। लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया। अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। मर्ज बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की।”

इसके पहले प्रियंका ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, “उप्र की कानून-व्यवस्था बदतर हो चुकी है। राजनेता-अपराधी गठजोड़ प्रदेश पर हावी है। कानपुर कांड में इस गठजोड़ की सांठगांठ खुलकर सामने आई। कौन-कौन लोग इस तरह के अपराधी की परवरिश में शामिल हैं- ये सच सामने आना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज से पूरे कांड की न्यायिक जांच होनी चाहिए।”