MP- भोपाल में मिले कोरोना के रिकॉर्ड 86 नये मामले, सिंधिया के पीए की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

Newspoint24.com/newsdesk/ भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अनलॉक के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। बीते दो दिनों से यहां लगातार बड़ी संख्या में लोग संक्रमित मिल रहे हैं। मंगलवार को सुबह आई रिपोर्ट में रिकॉर्ड 86 नये संक्रमित मिले हैं, इनमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य
 

Newspoint24.com/newsdesk/

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अनलॉक के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। बीते दो दिनों से यहां लगातार बड़ी संख्या में लोग संक्रमित मिल रहे हैं। मंगलवार को सुबह आई रिपोर्ट में रिकॉर्ड 86 नये संक्रमित मिले हैं, इनमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का पीए भी शामिल है। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

भोपाल सीएमएचओ कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को सुबह 86 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यहां पहली बार इतनी अधिक संख्या में कोरोना के मरीज मिले हैं। इससे पहले रविवार को यहां 78 और सोमवार को 51 संक्रमित मिले थे। मंगलवार को 86 नये मरीज मिलने के बाद राजधानी में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 3261 हो गई है, जबकि भोपाल में अब तक कोरोना से 113 लोगों की मौत हो चुकी है। नये संक्रमितों में सिंधिया के पीए के साथ, एक डॉक्टर, अरेरा कॉलोनी में एक साल कके बच्चे समेत परिवार के 6 सदस्य भी शामिल हैं।

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए अनिल मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। गत दो जुलाई को राजभवन में मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में वे शामिल हुए थे। भाजपा कार्यालय की वर्चुअल रैली के दौरान भी वे कई नेताओं के संपर्क में रहे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास में भी सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों से चर्चा के दौरान भी वे पूरे समय उपस्थित रहे थे। अनिल मिश्रा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके सम्पर्क में आए लोगों में हडकम्प मच गया है। गौरतलब है कि इसके पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। दिल्ली के अस्पताल में इलाज के बाद वे स्वस्थ हुए और घर लौटे। इसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल होने के लिए वे भोपाल आए थे।

बता दें कि भोपाल में लॉकडाउन के दौरान कम संक्रमित मिल रहे थे, लेकिन अनलॉक के बाद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है और रोजाना 50-60 नये मामले सामने सामने आ रहे हैं।