कोरोना किट घोटाले को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

Newspoint24.com/newsdesk/ लखनऊ । कोरोना किट घोटाले को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को लखनऊ में जोरदार प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाये। माल एवन्यू स्थित कांग्रेस दफ्तर से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जुलूस की शक्ल में विधानसभा की ओर मार्च शुरू किया जिन्हे जीपीओ के पास सुरक्षा बलाें ने रोक लिया। हल्की
 

Newspoint24.com/newsdesk/

लखनऊ । कोरोना किट घोटाले को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को लखनऊ में जोरदार प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाये।

माल एवन्यू स्थित कांग्रेस दफ्तर से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जुलूस की शक्ल में विधानसभा की ओर मार्च शुरू किया जिन्हे जीपीओ के पास सुरक्षा बलाें ने रोक लिया। हल्की धक्का मुक्की के बाद कांग्रेसियों को पुलिस वैन में बैठाकर वहां से रवाना कर दिया गया। कांग्रेसी हाथ में तख्तियां लिये हुये थे जिसमें कोरोना किट घाेटाले को लेकर नारे लिखे थे। कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे।

उधर,कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा “ यूपी के लगभग सभी जिलों में कोरोना किट घोटाला हुआ है। कोरोना आपदा के समय जब लाखों लोगों की रोजी-रोटी पर खतरा है उस समय प्रदेश सरकार के अफसरों ने करोड़ों का वारा-न्यारा कर दिया। सवाल ये है कि क्या प्रदेश सरकार की रुचि हर बार घोटालेबाजों को बचाने की ही होती है।”

गौरतलब है कि पल्स ऑक्सीमीटर और थर्मल स्कैनर की खरीद को लेकर सुल्तानपुर से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने जिलाधिकारी पर घोटाले का आरोप लगाते हुये इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की थी। श्री योगी ने मामले की जांच के लिये एसआईटी का गठन किया है।