बीएसएफ ने नशीली दवाईयों का जखीरा पकड़ा

Newspoint24.com/newsdesk/ जैसलमेर। राजस्थान में गंगानगर जिले के सूरतगढ़ क्षेत्र में बुधवार को सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब ले जाई जा रही नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया है।सीमा सुरक्षा बल राजस्थान फ्रंटियर के उप महानिरीक्षक एम.एस. राठौड़ ने आज बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से बीएसएफ गंगानगर सेक्टर में सामान्य शाखा को सूचना मिली कि
 

Newspoint24.com/newsdesk/


जैसलमेर। राजस्थान में गंगानगर जिले के सूरतगढ़ क्षेत्र में बुधवार को सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब ले जाई जा रही नशीली दवाओं का जखीरा बरामद किया है।
सीमा सुरक्षा बल राजस्थान फ्रंटियर के उप महानिरीक्षक एम.एस. राठौड़ ने आज बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से बीएसएफ गंगानगर सेक्टर में सामान्य शाखा को सूचना मिली कि एक ट्रक के जरिये नशीले पदार्थों की तस्करी की जा रही है।

इस पर बी.एस.एफ व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की संयुक्त कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 62, अबोहर-सूरतगढ़ बाईपास रोड़ पर गुरूद्वारे के नजदीक सूरतगढ़ की ओर आ रहे एक संदिग्ध ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली गयी तो उसमें एक लाख पांच हजार दो सौ नशीली गोलियां ट्राईमाडोल बरामद हुई।
उन्होंने बताया कि इस पर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ करने पर उसकी पहचान जोधपुर जिले के बाप थाना क्षेत्र के अर्जुन राम उर्फ पप्पू (35) के रूप में हुई। उससे सीमा सुरक्षा बल एवं नारकोटिक्स द्वारा संयुक्त पूछताछ की जा रही है।