बिहार के खगड़िया जिले की गंगा नदी में पलटी नौका, सात लोगों के शव बरामद

Newspoint24.com/newsdesk/ खगड़िया, बिहार। खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गंगा नदी की उपधारा में नौका पलटने से डूबे सात लोगों के शव बरामद कर लिये गये हैं। जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बुधवार को यहां बताया कि मंगलवार की देर शाम मथार, टीकारामपुर, एकनिया और सोनवर्षा गांव के रहने वाले करीब 40 लोग बाजार
 

Newspoint24.com/newsdesk/

खगड़िया, बिहार। खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गंगा नदी की उपधारा में नौका पलटने से डूबे सात लोगों के शव बरामद कर लिये गये हैं।

जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बुधवार को यहां बताया कि मंगलवार की देर शाम मथार, टीकारामपुर, एकनिया और सोनवर्षा गांव के रहने वाले करीब 40 लोग बाजार से सामान खरीदकर नौका पर सवार होकर घर लौट रहे थे तभी एकनिया गांव के निकट नौका अनियंत्रित होकर गंगा नदी की उपधार में पलट गयी। इस दुर्घटना में दस लोग तैरकर बाहर आ गये जबकि 30 लोगों के लापता होने की आशंका है।

घटना की जानकारी मिलते ही राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम राहत और बचाव दल के साथ मौके पर रवाना हो गयी। घोष ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम ने लापता सात लोगों के शव बरामद कर लिये हैं। मृतकों की पहचान सुशांत कुमार (15) शिवानी कुमारी (14), अंकुश कुमार (10), विशाखा देवी (45), रूपम देवी (25), दुलारी देवी (25) और रेखा देवी (25) के रूप में की गयी है। लापता अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

बरामद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा जा रहा है। जिलाधिकारी घोष के अलावा खगड़िया की पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ,अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) धर्मेन्द्र कुमार, पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) पंकज कुमार, खगड़िया की विधायक पूनम देवी मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है।