जौनपुर की मल्हनी सीट से बसपा ने जय प्रकाश दुबे को बनाया प्रत्याशी

जौनपुर | बहुजन समाज पार्टी ( बसपा ) प्रदेश के अध्यक्ष और वाराणसी प्रभारी मुनकाद अली ने गुरूवार को कार्यकर्ता बैठक में जयप्रकाश दूबे को मल्हनी उपचुनाव का प्रत्याशी घोषित किया है।बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए जय प्रकाश दुबे को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। शम्भूगंज बाजार में आयोजित कार्यकर्ताओं की
 

जौनपुर | बहुजन समाज पार्टी ( बसपा ) प्रदेश के अध्यक्ष और वाराणसी प्रभारी मुनकाद अली ने गुरूवार को कार्यकर्ता बैठक में जयप्रकाश दूबे को मल्हनी उपचुनाव का प्रत्याशी घोषित किया है।
बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए जय प्रकाश दुबे को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। शम्भूगंज बाजार में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में जयप्रकाश दुबे के नाम की घोषणा की गई। जयप्रकाश दुबे सरायबिका मछलीशहर के मूल निवासी हैं जो एक विद्यालय के प्रबंधक हैं।
गौरतलब है कि मल्‍हनी विधानसभा सीट पर सपा की ओर से विधायक रहे पारसनाथ यादव का कुछ माह पूर्व निधन हो जाने की वजह से यह सीट खाली चल रही थी। अब विधानसभा उपचुनाव की घोषणा होने के बाद पार्टियों की ओर से प्रत्‍याशी चयन की कवायद शुरु हो गई है। इससे पूर्व क्षेत्र में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी जनसभा करने के साथ ही पार्टी की ओर से प्रत्‍याशी चयन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिक‍ारियों से परिचर्चा कर चुके हैं। इसके अलावा सपा की ओर से भी प्रत्‍याशी चयन को लेकर मंथन का दौर जारी है। पार्टी कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों को उम्‍मीद है कि पूर्व विधायक के परिवार से ही किसी को टिकट मिल सकता है। वहीं चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से ही मल्‍हनी क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है।