बाड़मेर से 12 तब्लीगी जमात के सदस्य दिल्ली रवाना, लेकिन पहुंचने के बाद…

Newspoint 24.com / newsdesk / वार्ता / बाडमेर। राजस्थान के बाडमेर जिले में 14 दिन के क्वारंटीन खत्म होने के लगभग एक माह बाद दिल्ली सरकार ने 12 तब्लीगी जमात के सदस्यों को दिल्ली आने की सशर्त स्वीकृति देने के बाद उन्हें शिव उप खण्ड के कवरेन्टीन से बस में रवाना कर दिया। शिव उप
 

Newspoint 24.com / newsdesk / वार्ता /

बाडमेर। राजस्थान के बाडमेर जिले में 14 दिन के क्वारंटीन खत्म होने के लगभग एक माह बाद दिल्ली सरकार ने 12 तब्लीगी जमात के सदस्यों को दिल्ली आने की सशर्त स्वीकृति देने के बाद उन्हें शिव उप खण्ड के कवरेन्टीन से बस में रवाना कर दिया।

शिव उप खण्ड अधिकारी आई एस प्रताप सिंह ने बताया कि बुधवार को दिल्ली के अलीपुर डिस्ट्रिक्ट के अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने बरियादा में कवरेन्टीन दिल्ली के निवासी 12 तब्लीगी जमात के सदस्यों को सशर्त दिल्ली भेजने की अनुमति दे दी थी। जिस पर कार्यवाही कर एक बस में 12 तब्लीगी जमात के सदस्यों को दिल्ली रवाना कर दिया।

दिल्ली में ये स्वामी श्रदान कॉलेज अलीपुर दिल्ली में उपस्थित होकर मेडिकल चेक अप कराएंगे। गाईडलाइन के अनुसार दिल्ली में 14 दिन होम आईसोलेसन में रहना होगा। तब्लीगी जमात के सदस्यों के रवानगी के समय घर जाने की खुशी साफ झलक रही थी।