मप्र में बाइकों व स्कॉर्पियो की टक्कर में 8 मौतें

Newspoint24.com/newsdesk/ छतरपुर/भोपाल 27 जुलाई (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सोमवार को मोटरसाइकिलों और स्कार्पियो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और क्षेत्रीय सांसद व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने दुख व्यक्त किया है। पुलिस के
 

Newspoint24.com/newsdesk/

छतरपुर/भोपाल 27 जुलाई (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सोमवार को मोटरसाइकिलों और स्कार्पियो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और क्षेत्रीय सांसद व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने दुख व्यक्त किया है। पुलिस के अनुसार, बमीठा थाने की चंद्रनगर पुलिस चौकी क्षेत्र में जखीरा टेक के पास दो मोटरसाइकिलों की सामने की ओर से आ रही स्कार्पियो से आमने-सामने की टक्कर हो गई। स्कार्पियो पन्ना जा रही थी, वहीं दो मोटरसाइकिलों पर सवार लोग पन्ना से छतरपुर की तरफ आ रहे थे। टक्कर के बाद तीनों वाहन खाई में जा गिरे। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है।

मुख्यमंत्री चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, “छतरपुर में सड़क हादसे में 8 लोगों की असामयिक मृत्यु होने का हृदय विदारक समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस असीम दुख को सहने की शक्ति दें। हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं, जिनके इलाज की उचित व्यवस्था की जा रही है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

क्षेत्रीय सांसद और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, “छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के चंद्रनगर के पास एक सड़क हादसे में आठ लोगों की असमय मौत की दुखद खबर मिली। परम पिता परमेश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति दें।”

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए सरकार से पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने का आग्रह किया है।