भीलवाड़ा के बिजोलिया में सड़क हादसे में 7 जनों की मौत

Newspoint24.com/newsdesk/ भीलवाड़ा । भीलवाड़ा जिले के बिजौलिया थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात्रि ट्रेलर व वेन की जोरदार भिड़ंत में 7 लोगों की मौत हो गई है। भीषण हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं । पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर शनिवार रात
 

Newspoint24.com/newsdesk/


भीलवाड़ा । भीलवाड़ा जिले के बिजौलिया थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात्रि ट्रेलर व वेन की जोरदार भिड़ंत में 7 लोगों की मौत हो गई है। भीषण हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं ।

पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर शनिवार रात को आरोली के निकट केसरपुरा चौराहे के पास यह हादसा हुआ। वैन में सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई है। 5 जनों की मौत मौके पर ही हो गई तथा दो जनों को बिजोलिया चिकित्सालय ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया। बिजोलिया पुलिस मौके पर मौजूद है तथा हाईवे पेट्रोलिंग की मदद से सभी शवों को बिजोलिया चिकित्सालय लाया गया है। मृतकों में 6 जने सिंगोली चारभुजा तथा एक सालावतिया का निवासी बताया गया है । हादसे के कारण करीब आधे घंटे तक आरोली टोल प्लाजा के पास जाम लगा बाद में दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मौके से हटाने के बाद जाम खुल सका।