गोरखपुर में 208 और मिले कोरोना पॉजिटिव

गोरखपुर | उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पिछले 24 घंटे के दौरान गोरखपुर के जिलाधिकारी के0 विजयेन्द्र पान्डियन और मदन मोहन मालवीय इंजीनियंरिंग विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर जे0 पी0 पान्डेय समेत 208 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14520 हो गयी हैइस दौरान तीन मरीजों की मौत हो जाने
 

गोरखपुर | उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पिछले 24 घंटे के दौरान गोरखपुर के जिलाधिकारी के0 विजयेन्द्र पान्डियन और मदन मोहन मालवीय इंजीनियंरिंग विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर जे0 पी0 पान्डेय समेत 208 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14520 हो गयी है
इस दौरान तीन मरीजों की मौत हो जाने के बाद जिले में मृतको की सख्या बढकर 221 हो गयी है।


आधिकारिक सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि इस दौरान संक्रमित होने वालों में गोरखपर जिले के जिलाधिकारी और एमएमटीयू के कुलपति समेत 208 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।
उन्होंने बताया कि अब तक जिले में कोरोना संक्रमितो का आंकडा 14520 पहुंच गया है। इनमें से 12870 स्वस्थ्य हो चुके हैं जबकि कुल सक्रिय रोगियों की संख्या 1429 है। जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं।
सूुत्रों ने बताया कि गोरखपुर के जिलाधिकारी के विजयेन्द्र पान्डियन बुधवार के शाम एंटीजन किट से हुयी जांच में कोरोना पाजटिव मिले थे। उनकी आरटीपीसीआर जांच के लिए नमूना बाबा राघवदास मेडिकल कालेज गोरखपुर को भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट आज गुरूवार को पाॅजिटिव आयी है।
जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी इन्द्रजीत सिंह को अपना प्रभार सौंपा है और खुद होम आइसोलेट हो गये हैं।